आईपीएल वाली ऐप | Ipl Wali Apps

⇨ आईपीएल एक टी20 मैच हे। इस आईपीएल लीग को प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता हे। इस लीग में भारत सहित अन्य देश भी शामिल होते हे। आईपीएल की क्रिकेट टीमें भारतीय शहरो या राज्यों को रिप्रेजेंट करती हे। हर साल आईपीएल का सीजन भारत में त्यौहार की तरह मनाया जाता है। इसलिए यह प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे ज्यादा देखि जाने वाली क्रिकेट लीग बन चुकी हे। भारत में यह लीग बहोत ही लोकप्रिय हे। आईपीएल भारत में ही नहीं बल्कि और भी कई देशो में लोकप्रिय हे। दुनिया भर में इसे ऑनलाइन या टीवी पर दखते हे। जब भी आईपीएल शुरू हो जाता हे तो लोग इसे देखने के लिए बहोत ही उस्सुक हो जाते हे। और इस दुनिया में सभी लोग आईपीएल अपने मोबाईल पर देखना चाहते हे मगर देख नहीं पाते हे। अगर आप भी आईपीएल देखना चाहते हो तो यह आर्टिकल आपके लिए बहोत ही फायदेमंद साबित हो सकता हे।

आईपीएल वाली ऐप

 Jio Tv

jio tv पर सभी चैनल को लाइव देखा जा सकता हे। jio tv एप जिओ  यूजर्स के लिए बिलकुल फ्री हे। जिओ टीवी में स्टार्स की सभी चैनल को शामिल किया गया हे जिससे आप आईपीएल जैसे सभी खेल देख सकते हे। jio tv App को इस्तेमाल करने के लिए आपके फोन में जिओ का सिम कार्ड होना बेहद जरुरी हे। जिसके बाद आप जिओ टीवी में आसानी से लोग इन कर सकेंगे। जिओ टीवी से आईपीएल फ्री में देख सकते हे। 

⇨ सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर या ऍप्स स्टोर से Hotstar App को डाऊनलोड करे। फिर अपने फोन में jio tv App को डाऊनलोड करे। फिर jio tv में अपने जिओ नंबर से लॉग इन करे। फिर बाद में आपको आईपीएल live का ऑप्शन दिखेंगा , नहीं तो आप स्टार्सपोस्ट्स चैनल पर जाये और स्टार्सपोस्ट्स चैनल को प्ले करे, आप अपने आप ही होस्टार पर रिडाइरेक्ट हो जायेंगे। जहा आपको आईपीएल देखने को मिल जाएँगी।

आईपीएल वाली एप

 

Thop Tv

thop tv एक बहोत ही मजेदार ऍप हे जिस पर आप फ्री में आईपीएल देख सकते हे। इस ऍप में आप हाइकोलेटी में आईपीएल देख सकते हे। इस ऍप को आप फ्री में डाऊनलोड कर सकते हे। इस एप में आप सभी लाइव शो देख सकते हे। और इस एप को चलना भी आसान हे। 

⇨ सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर पर जाये और वहा से आप Thop tv App डाऊनलोड करे। फिर बाद में इस ऍप को लॉगिन करे और जैसे ही लॉगिन करेंगे वैसे ही आपके ऍप में लाइव शो देखने को मिलेंगे उसमे आप आईपीएल को सिलेक्ट कर सकते हे। और मजे से देख सकते हे। 

आईपीएल किस एप पर देखे

 

PikaShow

pikashow app की मदद से आप आसानी से आईपीएल देख सकते हे। Pikashow App बहोत ही शानदार हे जिसके बारे में काफी लोग जानते हे। इस App पर सभी लाइव शॉ देखने को मिलते हे। और इस App में आप Movies भी देख सकते हे। इस App में आप आईपीएल फ्री में देख सकते हे। और हाइकोलिटी में भी देख सकते हे। 

⇨ pikashow App को डाऊनलोड करने के लिए आप गूगल प्लेस्टोर या एप स्टोर पर जाये और वहा से डाऊनलोड करे। फिर Pikashow App को लॉगिन करे। फिर बाद में आपको Pikashow के होम पेज पे सभी लाइव शॉ देखने को मिल जायेंगे। और वहा से आप आईपीएल देख सकते हे।

आईपीएल वाली एप पिकाशो

 

Oreo Tv 

Oreo tv App बहोत ही शानदार App कहा जाता हे। जिसका इस्तेमाल आप बिलकुल फ्री में कर सकते हे। इस App में आपको 500 से ज्यादा Tv channels को आप फ्री में देख सकते हे। इस App में आप Movies भी देख सकते हे। और इस App में आप आईपीएल फ्री में और हाइकोलेटी में देख सकते हे। इस App को आप आसानी से चला सकते हे। 

⇨ सबसे पहले आप एप स्टोर पर जाये और वहा से एप डाऊनलोड करे। फिर इस App को लॉगिन करे। लॉगिन करते ही आपके सामने होम पेज आ जाएगा और वहा पर आपको लाइव शॉ देखने को मिलेंगे। जहा पर आईपीएल भी होंगी। वहा से आप फ्री में आईपीएल देख सकते हे। 

आईपीएल किस एप पर देखे

” यह पोस्ट पढ़ने के लिए दिल से धन्यवाद “

1 thought on “आईपीएल वाली ऐप | Ipl Wali Apps”

Comments are closed.